गांव की लोकल सेक्सी वीडियो

Image source,2020 की हिंदी सेक्सी

Image caption,

बीएफ अंग्रेजी हिंदी में: गांव की लोकल सेक्सी वीडियो, इस अवस्था में दीदी की गांड को मसलने का भी मौका मिल रहा था और मैं दोनों हाथो की मुठ्ठी में गांड के मांस को पकड़ते हुए मसल रहा था और चुत की लकीर में जीभ चलाते हुए अपनी थूक से चुत के छेद को गीला कर रहा था. वैसे दीदी की चुत भी ढेर सारा रस छोड़ रही थी..

खून वाली सेक्सी फिल्म

कुछ देर के बाद मेरे लंड से कुछ बाहर आने लगा, चूंकि सेक्सी कहानी पढ़ता था तो समझ गया कि मेरे लंड ने पानी छोड़ दिया है, उसके बाद भी मैं धक्का लगाता रहा. मुश्किल से 10-15 धक्के और लगाए होंगे कि पायल ने मेरी कमर को अपने पैरों से जकड़ लिया और बोली- मेरा भी पानी निकल रहा है.. सेक्सी वीडियो साथ मेंजस्सी बोली- नीलम भी तुमसे सेक्स करना चाहती है.. पर वो शर्माती है और उसे डर है कि किसी को पता न चल जाए.. वो तो कब से तैयार है. उसने मुझे किचन वाली बात भी बताई थी..

में..में क्यों भला नराज़ होने लगी...? उन्होंने साफ़ कर दिया की वो मेरी हरकत से नाराज़ नहीं हे, तो मैंने भी उनसे कहा. सेक्सी फिल्में भेजो वीडियोहम दोनों एक मॉल में गए और वो कपड़े पसंद करने लगी। मैं भी साथ था मैं हमेशा वैसे कपड़े उसको दिखा कर पूछ रहा था.. जो ज्यादा खुला हो या छोटा हो।.

रिया- प्लीज डैडी, मैं आपके लंड की भीख मांग रही हूं. प्लीज ये मस्त लंड मेरी गांड में डाल दो. मेरी गांड चोद दो डैडी. प्लीज डैडी … मेरी गांड की चुदाई कर दो।.गांव की लोकल सेक्सी वीडियो: तो अब मुझ से सुन। मेरे बेटे क्षितिज के साथ हमबिस्तर होने में तुझे तो लाज नहीं आई? वह भी तो तेरे बेटे जैसा है। अब पंकज के साथ जब यह सब हुआ तो लगी मातम मनाने, साली लंडखोर। अब मैं अपने पर उतर आई।.

इतने में मैं बोला- मौसी क्या मैं ऊपर वाले कमरे में सो जाऊँ.. क्योंकि मुझे ना रात में मूवी देखना होता है..रमेश रिया के पास गया और उसके बालों को आगे से खींच कर उसके होंठों पर अपने होंठ लगा दिये और उनको किस करने लगा. थोड़ी देर चूमने के बाद रमेश ने रिया को अलग किया और आगे से उसकी दोनों चूचियों को पकड़ कर मसलने लगा. फिर झुक कर उसके बूब्स चूसने लगा..

हिंदी गांव वाली सेक्सी - गांव की लोकल सेक्सी वीडियो

रश्मि- रमेश सेठ, जब तू अपनी बेटी समान लड़की की चूत चोद कर मजा ले सकता है तो फिर ये अपनी बेटी समान रंडी की चूत नहीं चोद सकते क्या?.मैंने भी अपनी फुल स्पीड में जस्सी की चुदाई करना चालू कर दी.. बस 25 से 30 धक्के मारे ही होंगे कि जस्सी छूट गई और इसी के साथ मैंने भी अपना सारा माल जस्सी की चूत में डाल दिया और मेरे माल की गर्मी से जस्सी एकदम निढाल हो गई और हम दोनों ऐसे ही लेट गए..

मेरा पूरा बदन इस प्रक्रिया में जैसे मस्ती के समुंदर में गोते खा रहा था। । । । काफी देर ऐसा करने के बाद अब मैं फिर बाजी होंठ चूमने चूसने लगा। पर इसके साथ ही कुछ ऐसा हुआ जिससे मेरा रोम रोम झूम उठा। । ।. गांव की लोकल सेक्सी वीडियो पर मैंने लिप्स से ही शुरू किया और अपनी एक ऊँगली दीदी के दोनों लिप्स के बीच में फिराई और दीदी के निचे के होठ को ऊँगली से प्रेस भी किया,.

मोम ने कहा और में बेड पे अपनी नीज के बल पे चढा और मोम कह ही रही थी की मैंने अपना शॉर्ट्स उतार दिया और साथ ही में अंडरवेअर भी उतार दिया और अपना लंड मोम के सामने खोल दिया और वो कहते कहते रुक गयी..

बिहारी सेक्सी पिक्चर बिहारी?

गांव की लोकल सेक्सी वीडियो लंड को आंटी के चूत के अंदर ही रखे रखे थोड़ी देर हम दोनो ऐसे ही एक दूसरे को चूमते चाटते रहे, आंटी का बदन बेजान हो के बिस्तर पे पड़ा था लंड चूत के अंदर ही था थोड़ी देर के बाद आंटी की साँसें ठीक हुई.

जापान की सेक्सी वीडियो दिखाएं? मैथिली में सेक्सी वीडियो

गांव की लोकल सेक्सी वीडियो कमरे में फच-फच…गच-गच…थप-थप की आवाज़ गूँज रही थी. दीदी के पसीने की मादक गंध का अहसास भी मुझे हो रहा था..

सेक्सी एचडी वीडियो में दिखाइए

रेशु..तुम्हे मुझसे शरमाने की कोई जरूरत नहीं हे और तुम एक डॉक्टर हो और डॉक्टर को कभी शर्माना नहीं चहिये... कुछ ही देर हम दोनों ने ऐसे ही मजे लिए और अब अपने ऊपर काबू करना मुश्किल हो रहा था. फिर जल्दी ही मैं जस्सी की टांगों के बीच में आ गया और बगल में पहले से रखा तेल ले लिया..

गांव की लोकल सेक्सी वीडियो इतने में अचानक जोर-जोर से बारिश बारिश होने लगी तो मैंने जस्सी का हाथ पकड़ कर उसके पीछे खड़ा होकर उसकी कमर पर हाथ से सहलाते हुए बोला- बेबी, आज तो बारिश भी हमारे साथ है..

हिंदी सेक्सी नंगी ब्लू

इंडियन सेक्सी मूवी दिखाओउनकी एक सहेली नीलम भाभी भी मुझको पसंद आ गई थीं और साथ में एक भाभी प्रिया भी दिलकश माल थीं. इसमें से एक दिन बारिश की रात में मैं छत पर जस्सी को चोद रहा था.. तभी मैंने देख लिया था कि नीलम भाभी हम दोनों की चुदाई देख रही हैं. मुझे समझ आ गया था कि अब नीलम की चूत मुझसे दूर नहीं है..

थोड़ी देर तक ‘आह..आह..’ की आवाज आई.. फिर भाभी चुप हो गई तो बस मैंने एक और झटका मार दिया और एक जोर की आवाज आई ‘आआआआह हा..हह ओह.. मार दिया रे..’. बस इतना सा ही पूछा था मैंने सोचा था की माँ थोड़े ग़ुस्से में होगी, तो पुछेगी की हु द हेल यु आर? पर सवाल माँ की तरह कुछ कॉम्प्लीकेटेड था साला अब इसका क्या जवाब दूँ.पहले सोचा की लिख दून की तुम्हारा आशिक़ हू, पर ये काम का जवाब नहीं था. फिर मैंने बहुत सोचने के बाद रिप्लाई किया.

वही जो रेखा और पंकज के जाने के बाद मेरे साथ कर रहे थे, हा हा हा हा, अब मैं अपनी हंसी रोक पाने में असमर्थ थी।.

तो मैं बोला- फिर तो तुम्हारे पति को कुछ पता ही नहीं है.. गांड मारने में भी क्या मस्त मजा आता है.. लगता है उसको पता नहीं...

तो दीदी बोलीं- परसों हम लोग एक शादी में जा रहे हैं.. तुम किसी बहाने से रुक जाना, बाकी तुम तो हो ही माहिर खिलाड़ी।.

देहाती सेक्सी वीडियो भाभी का दीदी मेरे साथ बहुत ही घुलमिल कर रहती थीं. हम दोनों अक्सर देर रात तक अकेले गप्पें मारते और मजाक करते रहते थे. दीदी के बारे में अपने दिल की एक बात बताऊँ.. तो वो मुझे बहुत अच्छी लगती थीं, पर उनको मैंने कभी गलत नजरिए से नहीं देखा था..

सेक्सी बीपी ब्लू सेक्सी फिल्म

गांव की लोकल सेक्सी वीडियो: मैं- थैंक्स, आंटी कैन आए हैवे टाइट हग फ्रॉम यू?चाची क्यू नही.पहले में चाची से जोर से गले लग गया और उन्हें कस के जैसे अपने में समेट ही लिया, यह. वैसे तो मुझे लंड चूसना पसंद नहीं था लेकिन उसके मदमस्त लन्ड को देख मेरे मुँह में पानी आ गया। हालांकि उसने दोबारा नहीं पूछा। वो झुका और उसने अपने नीचे गिरी लोअर से कंडोम का पैकेट निकाल लिया. पैकेट को मुंह से फाड़ कर लौड़े पर लगाने लगा।.