डॉक्टर की सेक्सी कहानी

Image source,সেক্সি বৌদি বিএফ

Image caption,

गंदी फिल्म बीएफ: डॉक्टर की सेक्सी कहानी, उन्हों ने अपने दोनो हाथों से अपने नितंबों को अलग करके कहा, हाआँ…..अब ले मेरी गांद को चाट....उम्म्म्म….तू तो पक्की राअंड बन सकतीी हाईईइ…….. मैं चुप चाप बैठी रही मुझे उसके इस तरह की हरकतों से घिंन आ रही थी. मगर वो मानने वाला नही था. उसने पलट कर मुझे एक कस कर झापड़ मारा..

सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया

कम ऑन बेबी, वी आर फ्लाइयिंग बिज़्नेस क्लास यार.. मुंबई टू न्यू यॉर्क... उधर कौन देखेगा मुझे, आंड मैं मेरा प्यूमा का ट्रॅक पेंट पहनुंगा ओके.. दट विल गिव मी सोबर लुक्स.. हॅपी. what is the meaning of 🖕this emoji in hindiमैं कोई शादी नही करने वाली , और ना ही यूएस जाना कॅन्सल करूँगी... शालिनी अभी भी अपने दिमाग़ को ठंडा नही कर पाई थी.

आई लव यू अमन , तुमने मुझे ज़िंदगी की सबसे बड़ी खुशी दी उसने कहा मैं तुम्हारा अहसान कभी भूल नहीं पाऊँगी , थॅंक्स. हिंदी बीपी इंडियनसुल्तान भाई बिल्कुल एक बच्चे की तरह मेरे निपल को चूसने लगा.वो बारी बारी मेरे दोनो निपल्स को चूस रहा था..

ये मेरे हज़्बेंड जीवन और ये दिशा गुजराँवाला. ये पंजाब से आई है. हम दोनो एक कमरे मे ठहरे हुए हैं. मैने दोनो का इंट्रोडक्षन करवाया..डॉक्टर की सेक्सी कहानी: थोड़ा पीछे है ..... मैने अभी शालिनी से बात की, उसने अपना नाम रिमूव करवाया है.... मैने भार्गव और प्लेसमेंट कोवोर्डिनेटर से बात भी की है... भारत ने झूठ कहा.

राज यू नो हाउ इट ईज़,, आदि 15 दिन में जा रहा है, और मैं भी 40 दिन में... तेरा प्रमोशन मना किया आदि ने.. भारत ने अपने लिए कॉफी ऑर्डर करके कहा.भाई थक कर मेरे जिस्म के उपर की गिर गया. लेकिन भाई का लंड अभी तक मेरी चूत में पूरा अंदर तक धुंस कर झटके पर झटके मार रहा था..

लड़की और कुत्ते की - डॉक्टर की सेक्सी कहानी

दूसरे दिन सब मेरी अम्मी अब्बू और मेरे सास सुसर मुल्तान वाले मज़ार पर तिजारत करने के लिए घर से चले गये..अरे भाई, कुछ बोल... कॉलेज के दिन गये.. जो बीत गयी सो बात गयी... सब कुछ भूल के एक न्यू स्टार्ट करते हैं चल.. आंड डोंट वरी शरोन यहाँ नहीं आ रही.. वो तेरी ही है समझा कहके भारत सिड से थोड़ा सीधा पेश आने लगा.. सिड अभी तक कोई जवाब नहीं दे रहा था.. दूर से उसने देखा तो रूबी और शालिनी उनके पास आ रही थी....

जब कि में अपने भाई का वीर्य अपने मुँह में नही बल्कि अपनी चूत के अंदर डलवाना चाहती थी.इस लिए थोड़ी देर बाद में भाई के उपर से उठ कर भाई के पास बिस्तर पर लेट गई.. डॉक्टर की सेक्सी कहानी नुसरत खामोश रही और उस ने मेरे क्या का कोई जवाब नही दिया. मुझे नुसरत की कुछ वक़्त पहले की कही हुई बात याद आ गई..

दोस्तो यह जो स्टोरी मैं आप की खिदमत मैं पेश कर रहा हूँ. यह उस टाइम की स्टोरी है जब के पाकिस्तान मैं जनरल ज़ीया-उल-हक़ की हकूमत थी..

गोकुळ निवडणूक कोल्हापूर?

डॉक्टर की सेक्सी कहानी भाई के लंड को अपने अंदर जज़्ब करते ही नुसरत एक इंच उपर की तरफ उछली और उस के के मुँह से आआहह की आवाज़ निकली....

सेक्सी पोर्न फिल्म? ब्लू फिल्म चालू करें

डॉक्टर की सेक्सी कहानी अच्च्छा?.....अब मुझे अपने से दूर भी करने लगे हो. क्यों कौन सी भा गयी? मैने उनके सीने पर अपने दाँत गढ़ाते हुए पूचछा..

१४ जानेवारी भूगोल दिवस

उम्म.... आंड तुम किस खुशी में यह कर रहे हो.. शालिनी बैठे बैठे पलट गयी और अपनी टाँगें क्रॉस करके भारत के सामने आ गयी जिससे उसके चुचे भी भारत के मूह के सामने आ गये... भारत ने धीरे धीरे अपना एक हाथ शालिनी की कमर से लेके उसके चेहरे तक घुमाया और फिर उसके चेहरे से उसके चुचे के उपर रखा. तभी रजनी ने आकर एक टवल से मेरी चूत को अच्छि तरह से सॉफ कर दिया. अब स्वामी जी ने अपने लंड को मेरी योनि के द्वार पर रख दिया. मैने अपनी कमर को उचका कर उनके लिंग को अपनी योनि मे समेटना चाहा. मगर वो मेरा आशय समझ कर पीछे हट गये. मेरा वार खाली चला गया. मेरी योनि के दोनो होंठ प्यास से काँप रहे थे..

डॉक्टर की सेक्सी कहानी मगर स्वामी उनके बदन की बनावट ही ऐसी होती है. और उन्हे ऐसे लंड लेने की शुरू से ही आदत हो जाती है. मैने कहा.

बहन की बुर की चुदाई

सल्फर 200 होम्योपैथी लाभनही इसमे ताज्जुब करने वाली कोई बात नही है. ऐसा अक्सर होता है कि किसी रांड़ का पहले से चक्कर चल रहा होता है और जब पकड़ मे आती है तो रेप का रोना लेकर बैठ जाती है खुद को सती सावित्री दिखाने के लिए. जब चूत मे खुजली मचती है तो याद नही रहता है कि वो शादी शुदा है. मैं उसकी बातों से सकपका गयी..

मुझे पूरी उमीद थी कि नुसरत मुझे बेकसूर जानते हुए मेरा घर बचाने में मेरा पूरा साथ दे गी. मगर उस के इस जवाब ने मुझे एक दम आग बगोला कर दिया. अब मेरा घर उजडने में कोई कमी बाकी नही रह गई थी.. उसने संभोग करने के बावजूद आज भी उनके पहले धक्के से कराह उठती हूँ. आआज तक मैं उनके लिंग की अभ्यस्त नही हो पाई..

वेट.... कहके भारत ने अपना फोन उठाया और टीवी से डिसकनेक्ट करके सीमी को कॉल लगाया.. वो थोड़ा एंबरस्स भी हो चुका था कि प्रीति को पता चल गया वो पॉर्न मूवी देख रहा था.

यह सुनके सीमी ने शालिनी के कमरे का दरवाज़ा बंद किया और स्टॉपर लगा दिया.. आगे बढ़ते हुए उसने अपना नाइट गाउन भी उतार दिया.. सीमी सिर्फ़ एक ट्रॅन्स्परेंट लाइनाये में थी जो देख शालिनी को भी एक झटका लगा.. सीमी ने अपने होंठ शालिनी के होंठों के एक दम पास ले जाके कहा.

मैं अपने हज़्बेंड से कैसे कहूँगी कि मैं किसी और के साथ रात गुज़ार कर आई हूँ. मेरे बदन के ये दाग बिना कुच्छ कहे ही सब बता देंगे कि मेरे साथ क्या क्या हुआ..

संभाजी महाराजांचा फोटो जब भी आप बुलाएँगे मैं दौड़ी आउन्गी. दूसरे शिष्यों की बात छ्चोड़िए. आप अपनी बात कीजिए. आप कितना याद करते हैं मुझे..

पांढऱ्या पेशी वाढल्या तर काय होते

डॉक्टर की सेक्सी कहानी: उसके जाने के कुच्छ देर बाद एक दूसरा आदमी अंदर आया. जो कि उसका सीनियर लग रहा था. उसके साथ दो और आदमी भी अंदर आए. उन्हों ने मेरे मुँह पर से कपड़ा हटा दिया. मेरे जबड़े दुखने लगे थे. मेरे लंबे बालों को अपनी मुट्ठी मे पकड़ कर मेरे सिर को एक झटके से उठाया और कुच्छ देसी भाषा मे बोला जो मेरी समझ से परे था.. वो बोले चियर्स!! मेरी जूली की पहली चुदाई के नाम. और ऐसी ही कई और चुदाई के नाम जो आने वाले समय मे होने वाली है. तुम्हारे चोदु चाचा की तरफ से ऑल दा बेस्ट. मैने भी कहा चियर्स !! मेरे चोदु चाचा के नाम..